भोजपुरी फिल्म ”बाबरी मस्जिद” सात अप्रैल से पुरे भारत में रिलीज़ होगी 

खेसारी लाल अभिनीत भोजपुरी फिल्म ”बाबरी मस्जिद” को सात अप्रैल से पुरे भारत में रिलीज़ होने जा रही है । मां केला देवी फिल्म के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ”बाबरी मस्जिद” को बिहार के फिल्म वितरक प्रवीण सिन्हा सात ( 7 )अप्रैल से फिल्म को सैकड़ो सिनेमा घरो में रिलीज़ होने जा रही है । फिल्म को लेकर फिल्म के अभिनेता खेसारी लाल यादव बहुत ज्यादा उत्साहित है फिल्म के टाइटल बहुत ज्यादा गर्म होने से फिल्म को ओपनिंग बहुत अच्छी लगने वाली है ऐसा फ़िल्मी पंडितो का मनना है !
फिल्म के निर्माता धीरेन्द्र चौबे ने बताया कि यह फिल्म 7 अप्रैल से पुए भारत में एक साथ रिलीज़ करने की तैयारी पूरी कर लिया हूँ ! इस फिल्म में मुख्य कलाकार है खेसारी लाल यादव ,काजल राघवानी,अवधेश मिश्र,संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, ऋतू पांडेय, त्रिशा खान, के.के. गोस्वामी, पप्पू यादव, देव सिंह, सम्भवना सेठ जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। फिलहॉल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में पूरा हो चूका है । फिल्म के प्रचार प्रसार पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है इस फिल्म के निर्देशक देव पांडेय हैं और फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।


मुख्य भूमिका में आदित्य मोहन,स्वेता यादव के साथ स्मिता दूबे उदय ,नितेश कुमार और श्रीवास्तव स्मिता दूबे नजर आएँगे बड़े पर्दे पर। फिल्म की नीर्मात्री पल्लवी प्रकाश और निर्देशक ब्रज भूषण ने किया है। फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात’ अप्रैल में बिहार में रिलीज़ किया जायेगा।

Article By :