“मेहँदी तोहरा नाम के” गानों की रिकॉर्डिंग स्टार्ट।

एडीआरएस एंटरटेनमेंट एवम् शांति एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वावधान में बनने वाली फिल्म “मेहँदी तोहरा नाम के” के गानों के रिकॉर्डिंग की सुरुआत पिछले दिनों मुम्बई के एक स्टूडियो में हो चुकी है। इस फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवीन कुमार और पूनम सिंह।

निशांत शर्मा के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म का निर्माण बहुत बड़े कैनवास पर किया जा रहा हा।
इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी फ़िल्म उद्योग में एक नया और टैलेंडेट अभिनेता उमेश कुशवाह भी पदार्पण करने वाले हैं उनके साथ फ़िल्म की हेरोइन है नेहा श्री साथ ही फ़िल्म में कनक पांडेय और मनोहर सिंह की रोमांटिक जोड़ी भी नज़र आएगी।

फ़िल्म के गाने काफी मधुर हैं। आम भोजपुरिया फिल्मो से पड़े इसके गानों पर विशेष मेहनत किया जा रही है। निर्देशक रंजन की माने तो इस फ़िल्म के गीत ही फ़िल्म की यू एस पी होगी,इसके गाने भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आएंगे। अभिनेता उमेश कुशवाहा के अनुसार भारतीय फ़िल्म उद्योग में गानों का विशेष महत्त्व है फिर चाहे वो किसी भी भाषा की फ़िल्म हो। हमारे इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी संगीत को निश्चय ही बल मिलेगा और ये गाने नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।
फ़िल्म के गीतकार जाहिद अख्तर,संतोष पूरी,पारस बिहारी हैं। अन्य कलाकारों में धर्मेंद्र सिंह सतीश चौधरी साहिल सावन विशाल श्रीवास्तव है। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं। फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार ने बताया हम भोजपुरी में विषयक फिल्मोे का निर्माण ही करेंगे । इस फ़िल्म के रिलीज़ के बाद एडीआरएस  एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म “एक प्रेम कहानी” और “मोहब्बत मीठ लागेला” है।

Article By :