Raghav Nayyar’s Fabulous Performance At Sabrang Film Award

सबरंग फ़िल्म अवार्ड के भव्य फंक्शन में राघव नैयर का शानदार परफ़ोरमेंस।

फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ फेम एक्टर कलाश्री पुरस्कार से सम्मानित

मुंबई के अथर्वा कॉलेज में छठे सबरंग फ़िल्म अवार्ड के फंक्शन को बड़ी भव्यता के साथ आयोजित किया गया।

यहाँ भारी भीड़ की मौजूदगी में देश विदेश से आए मेहमानों के बीच विभिन्न श्रेणी में पुरुस्करो का वितरण किया गया इस अवार्ड शो में कई कलाकारों ने अपने परफ़ोरमेंस से भी ऑडिएंस का दिल जीत लिया ।

भोजपुरी फिल्मो के बेहतरीन एक्टर राघव नैय्यर और सन्नी सिंह ने सबरंग अवार्ड फंक्शन में साथ मे डांस करके श्रोताओं और दर्शको का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि सबरंग फिल्म्स अवार्ड भोजपुरी का सबसे बड़ा पुरुस्कार समारोह होता है, जहां तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद होती हैं। 2018 में राघव नैयर को कलाश्री का पुरस्कार भी दिया गया है। भोजपुरी फ़िल्म हल्फ़ा मचाके गइल में राघव नैयर मेन लीड में थे जो फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर एक कामयाब फ़िल्म सिद्ध हुई थी। यह बड़े बजट की एक ऐसी फिल्म थी जिसमें बहुत सारे कलाकार हिंदी फिल्मो के भी थे।

भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ में संभावना सेठ से लेकर पायल रोहतगी तक ने अपने डांस का हुनर दिखाया था। प्रेमांशु सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रमेश नय्यर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, एहसान कुरैशी, सुनील पाल, संभावना सेठ के साथ ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला भी नजर आई थीं। इन सभी स्टार्स पर एक स्पेशल गाना फिल्माया गया था।

आपको बता दें किभोजपुरी फ़िल्म जगत के सबसे प्रतिष्ठित फ़िल्म अवार्ड सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018 में मेगा स्टार रवि किशन को बेस्ट ऐक्टर का क्रिटिक अवार्ड तो खेसारी लाल यादव को बेस्ट ऐक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया । वहीं काजल राघवनी को बेस्ट ऐक्ट्रेस तो अक्षरा सिंह को बेस्ट ऐक्ट्रेस ( क्रिटिक ) अवार्ड से सम्मानित किया गया तो आम्रपाली दुबे को मोस्ट पॉपुलर एक्टर फीमेल का अवार्ड मिला । पवन सिंह को बेस्ट सिंगर के अवार्ड से तो कल्पना पटवारी को बेस्ट सिंगर फ़ीमेल का अवार्ड मिला ।

———-Akhlesh Singh (PRO)

Article By :