Film Ruhani : The debate on the film Ruhani being created, the story is on the private life of an actress

फिल्म रूहानी के बनने पर विवाद चालू ,कहानी किसी एक्ट्रेस की निजी ज़िन्दगी पर है
फिल्म रूहानी अभी बनना भी शुरू नहीं हुई, की विवादों के घेरे में आ गयी ,बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुनीता सिंह ने इल्जाम लगाया है की फिल्म रूहानी की कहानी उनकी जिंदगी पर आधारित है , फिल्म के लेखक रोहित प्यारे ने उनके जीवन के पहलुओं को इस कहानी में उतारा है।
गौरतलब है की फिल्म के निर्देशक दीपक सारस्वत फिल्म रूहानी की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त है, फिर ऐसा विवादित बयान से फिल्म निर्माताओं और कलाकारों में हलचल मच गयी है. हालांकि फिल्म के लेखक और निर्देशक का कहना है की फिल्म की कहानी लिखने के दौरान सुनीता जी को कहानी सुनाई गयी थी, और उन्हें उससे कोई आपत्ति भी नहीं थी, फिल्म के कई पहलु काल्पनिक है और उनका सुनीता जी की कहानी से कोई लेना देना नहीं है।


फिल्म भूत की एक कहानी पर आधारित है, हॉरर के लुक के लिए नए आर्टिस्टों को भी चांस दिया जा रहा है। फिल्म लगभग प्री प्रोडक्शन ख़त्म कर चुकी है, अभी तक कोई खास जानकारी नहीं दी गयी है की फिल्म में और कौन कौन से लोग काम कर रहे है औरइसकी शूटिंग कहा की जायेगी निर्देशक दीपक सारस्वत जल्द ही इस फिल्म को शूट पर ले जाने की घोषणा करने वाले है। देखना ये है की ये विवाद कैसे सुलझेगा , और प्रोडक्शन टीम की तरफ से क्या औपचारिक बयान आता है।

Article By :