Director Brij Bhushan’s Bhojpuri Film Kajal Shooting In Progress In Mumbai

निर्देशक ब्रज भूषण की भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग शुरू मुंबई मे
ए आर डिजिटल इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही काजल यादव स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। फिल्‍म प्रोड्यूसर अदिल अहमद और निर्देशक ब्रज भूषण हैं। फिल्‍म को लेकर सभी सेट पर काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा कि ‘काजल’ वीमेन ओरिएंटेड और पारिवारिक फिल्‍म है, जिसमें काजल यादव का दमदार भूमिका दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्‍म का नाम ‘काजल’ बेहद संजीदगी के साथ रखा गया है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अपना हंड्रेड परसेंट दे रही है और उम्‍मीद है हम जल्‍दी ही शूटिंग खत्‍म कर इसे रिलीज करेंगे।


वहीं, फिल्‍म के सेट पर काजल यादव ने कहा कि फिल्‍म ‘काजल’ की कहानी काफी अच्‍छी है। इसको लेकर मैं एक्‍साइटेड हूं। मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ की सबसे बेहतरीन फिल्‍म होने वाली है। मुझे फिल्‍म के डायरेक्‍टर ब्रज भूषण के साथ काम करने में मजा आ रहा है। यह फिल्‍म महिलाओं को खूब पसंद आयेगी। साथ ही भोजपुरिया दर्शकों के महिलाओं का सम्‍मान और आदर करने का मैसेज भी देगी। ‘काजल’ भोजपुरी समाज के बीच की कहानी है। भले ही‍ यह महिला प्रधान फिल्‍म है, मगर यह सभी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। शूटिंग शुरू हो चुकी है फिल्‍म की और मैं सेट पर अपने काम को एंजॉय कर रही हूं। फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी दर्शकों के दिल में उतर जाने वाले होंगे।
बता दें कि फिल्‍म में काजल यादव के साथ आदित्‍य मोहन नजर आयेंगे। उनके अलावा हर्षित ,माया यादव ,पुष्पा शुक्‍ला,शम्‍स आगाज,उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा भी फिल्‍म काजल में मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और इ पी शम्‍स का है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी त्रिलोकी चौधरी हैं।

Article By :