Music Of Bhojpuri Film Rani Weds Raja To Launch On 27th November 2018

27 नवंबर को लांच होगा रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का म्‍यूजिक
भोजपुरी फिल्‍मों की सबसे सफल अभिनेत्री रानी चटर्जी की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का म्‍यूजिक 27 नवंबर को व्‍यंजन स्‍वीट्स, दशवारा लिंक रोड, अंधेरी वेस्‍ट, मुंबई में लांच होगा। इसके लिए अनोखे अंदाज में तैयारियों चल रही है। भोजपुरी सिनेमा में यह पहली बार होगा, जब किसी फिल्‍म के म्‍यूजिक लांच का इनविटेशन डिजिटली तैयार किया गया है। यह इनविटेशन काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव है। बता दें कि फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का म्‍यूजिक मशूहर म्‍यूजिक कंपनी वेब लांच करेगी। फिल्‍म में रानी चटर्जी के अपोजिट रीतेश पांडेय नजर आएंगे ।


प्रशांत कुमार गिरी प्रस्‍तुत सुभा क्रियेएशन बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की निर्मात्री वंदना गिरी हैं और प्रशांत कुमार गिरी ने इसे निर्देशित किया है। प्रशांत कुमार गिरी ने बताया कि फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ जिस तरह से फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक लोगों को खूब पसंद आया था, उसी तरह फिल्‍म का म्‍यूजिक भी उनके दिलों में अपनी जगह एक बार में बना लेगी। ये हमारे भोजपुरी के दर्शकों पर भरोसा है। फिल्‍म की कहानी सामाजिक – पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित है, इसलिए फिल्‍म के गाने भी उसी फ्लेवर के हैं।
उन्‍होंने कहा कि 27 नवंबर यानी मंगलवार को हम इसका म्‍यूजिक रिलीज कर देंगे। उसके बाद जल्‍द ही फिल्‍म के रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे। उधर, रानी चटर्जी ने भी फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ के कथानाक को अपने मूड के हिसाब से बताया था। उन्‍होंने कहा था कि इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी। इस फिल्‍म से खास कर महिलायें ज्‍यादा जुड़ पायेंगी। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की कथा – पटकथा संवाद सभा वर्मा ने लिखा है , संगीत मधुकर आनंद, गीत सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी, सच्चिदानंद पांडेय कवच का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी गिफ्टी मेहरा, एक्‍शन प्रदीप खड़गा, संकलन शंकर रेगर और कोरियोग्राफी आकाश शेट्टी का है।

Article By :