Padmashri Bhajan Samrat Anup Jalota Presented Bhajan Sandhaya At Radhe Maa’s House

पद्मश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा आज राधे मां के घर पर भजन के आयोजन में बहुत ही बढ़िया भजन प्रस्तुत किये ।अनूप जलोटा ने जैसे ही अपना भजन संध्या का कार्यक्रम शुरू किया लोगो के पैर थिरकने पे मजबूर हो गए ।

अनूप जलोटा के अलावा किशोर वाघवानी ने भी राधेमां के लिए बहुत ही अच्चा भजन प्रस्तुत किया।आये हुए  लोगो ने खूब भजन का आनंद लियाऔर कई गीतकारो ने  अपने भजन से भक्तिमय माहौल बना दिया

आपको बताते चले यह कार्यक्रम राधेमां के आवास पर रखा गया था।जिसमे सैकड़ो भक्तो ने जलोटा जी के भजन कीर्तन का आनंद उठाया । श्री अनूप जलोटा ने बताया कि राधे मां की कृपा है जो कि आज उनके यहा गाने का मौका मिला तथा उनके द्वारा कराया  जा रहा भजन बड़ा ही अच्छा कार्य है।

राधे मां ने भी अनूप जलोटा को शुभकामना देते हुए आभार व्यक्त किया।इस मौके पर ग्लोबल एडवरटाइजर्स के सीएमडी संजीव गुप्ता ने बताया कि राधे मां के साथ भक्ति में पंद्रह वर्षो से है राधेमां की उनपर कृपा है उनके आशीर्वाद से इस मुकाम पर हू l आज राधे माँ  बताए मार्ग पर चल के काफी खुश हूं।अपने माता पिता की सेवा करने के लिए हमेशा राधेमां से प्रेरणा मिलती है।

आपको बतादे राधेमां की चैरिटी भी है जो जरूरत मन्द लोगो के काम आता है ।भजन संध्या पर प्रमुख रूप से पद्मश्री अनूप जलोटा ,एमएम मिठाई के मालिक श्री मनमोहन गुप्ता ,किशोर वाघवानी ,सहित कई सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

और भजन के बादआये हुए  लोगो ने भंडारा में प्रसाद भी ग्रहण किया ।

Article By :