Karan Wadhwani Aspiring Actor To Debut In Bollywood Soon

जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले होनहार नवोदितकरण वाधवानी

बॉलीवुड जल्द ही एक नए स्टार को जगाएगा

बॉलीवुड में आने वाले नए प्रवेशकों की निरंतरता संघर्ष है। लेकिन क्या आपको पता है नए लोगों के इस समुद्र में शायद आप करण वाधवानी के रूप में आकर्षक चेहरा आते हैं। दक्षिणी फिल्म उद्योग में पहले से ही अपनी पहचान बना चुके करन कतई नए व्यक्ति नहीं हैं। एक यादगार प्रदर्शन से बाहर निकलने के बाद, वह निश्चित रूप से बड़े मंच के लिए चुना जाना चाहिए – अधिक से अधिक कुछ के लिए – बॉलीवुड!

बॉलीवुड की स्टारकास्ट में शामिल होने के अपने सपने को पूरा करने के लिए सड़क पर मजबूती से, करण अपने दृष्टिकोण में समान रूप से विनम्र हैं। वह फिल्म निर्माण की कला और शिल्प सीखने के मूल्य को समझता है। वह न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अपने अभिनय और फिल्म मेकिंग कोर्स को पूरा करने के लिए लॉस एंजेलिस गए। वे कहते हैं, “कैमरे के अभिनय कौशल के ठीक पहले, इसके पीछे क्या चल रहा है, इसका ज्ञान होना बहुत आवश्यक है।” करण समझते हैं कि निर्देशक का सपना बनने के लिए उन्हें निर्देशक की मानसिकता के साथ-साथ सटीक कैमरा कोणों को भी समझना होगा। करण कहते हैं  “यह अभिनय का सही तरीका है,” ।

 
अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद करण वापस मुंबई आ गए। सौभाग्य से, कुछ स्क्रीन परीक्षण बाद में, उन्हें रवि भार्गवन द्वारा निर्देशित एक तमिल फिल्म रवि ‘नंगा अपादितान‘ ’में अपना पहला ब्रेक मिला। उन्होंने निर्देशक और हर किसी को अपने शानदार अभिनय से रोमांचित कर दिया जिसके बाद उन्हें आत्मविश्वास हैं और उनका मानना है कि निकट भविष्य में उन्हें बॉलीवुड में अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सकता है।

करण कहते हैं, दक्षिण फिल्म उद्योग में मेरा पहला अनुभव बहुत ही पेशेवर और तेज था। करण अपने माता-पिता के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने कई अन्य माता-पिता के विपरीत, उन्हें अपने सपने और अभिनय में अपना कैरियर बनाने की अनुमति दी।

विभिन्न फिल्मों में अपने अलग-अलग शेड्स के लिए करण रणवीर सिंह के बड़े प्रशंसक हैं। वह महानायक अमिताभ बच्चनजी, नसीरुद्दीन, नवाजुद्दीन के स्व-प्रशंसक भी हैं, वह किसी दिन उनका अनुकरण करने की उम्मीद करते हैं।

उससे बात करने के बाद, इसमें कोई संदेह नहीं है कि उसके उत्साह और ऊर्जा के साथ, बहुत छोटी सी अवधि में उनकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

Article By :