Actress Tanisha Singh Will Be Seen In Bollywood Film Teri Fitrat

अभिनेत्री तनीषा सिंह अब बॉलीवुड फिल्म “तेरी फितरत”में नजर आएँगी ।

अपने किरदार और अलग से अवतार को लेकर बेहद उत्साहित हैं तनीषा सिंह

बॉलीवुड और साउथ की मशहूर अभिनेत्री तनीषा सिंह अब बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म “तेरी फितरत” में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कम्प्लीट है और इसको रिलीज़ करने की तयारी की जा रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में नाफे खान, इशु गंभीर और राजन मोदी भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर को जारी कर दिया गया है जिसमे तनिषा सिंह का लुक बड़ा डिफरेंट दिख रहा है. मुकेश नारायण अग्रवाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तनिषा का किरदार बेहद अहम है और फिल्म में वह एक आकर्षक अवतार में दिखाई देंगी. जिस तरह इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर का रिस्पॉन्स मिला है उससे वह बेहद खुश और उत्साहित हैं. फिल्म में बहुत अच्छे गाने भी हैं और शानदार एक्शन भी, इसलिए यह सब मिल कर फिल्म को एक एक्शन पैक्ड मसालेदार फिल्म का रूप देते हैं और उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को ज़रूर पसंद करेंगे.

तनीषा का कहना है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो हर प्रकार के दर्शकों को इंटरटेन करेगी.. जैसा कि आप फिल्म के नाम “यह है तेरी फितरत” से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म इंसान की फितरत अर्थात उसके स्वाभाव के बारे में है. फिल्म के हर किरदार की अपनी अलग अलग फितरत है और यही फितरत इस फिल्म को एक अलग थ्रिलर मूवी बनाती है.

फिल्म काफी रियल किरदारों के ऊपर है इसलिए दर्शक इससे तुरंत कनेक्ट कर पायेंगे. फिल्म में तनीषा सिंह बहुत ही अहम किरदार निभा रही हैं. इसलिए फिल्म के पोस्टर पर भी हिरोइन के रूप में केवल तनीषा की ही तस्वीर नज़र आ रही है.

उल्लेखनीय है कि तनीषा ने साऊथ फिल्म के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. तनीषा की मशहूर फिल्म थी “साधु मिरिंडा” जिसमें उनके अपोजिट प्रसन्ना शेट्टी थे. तनीषा ने कई हिंदी, तमिल, तेलगु और उड़िया फिल्मों में आइटम सॉन्‍ग भी किया है.

आपको बता दें कि तनीषा को उनके काम के लिए बहुत से अवार्ड्स से भी नवाज़ा जा चूका है. इनमें “डॉ. आंबेडकर भारत रत्न अवार्ड”, “गोल्डन एचीवर अवार्ड”, “वीमेन इंटरनेशनल अवार्ड”, “सुर आराधना अवार्ड”, और लायन क्लब ऑफ़ मुंबई द्वारा “20 लायंस गोल्ड अवार्ड्स” आदि शामिल हैं.

तनिषा सिंह अपने कैरियर की शुरुआत में ऐसी उपलब्धियों को हासिल कर के बेहद खुश हैं और उनका मानना है कि उनके फैन्स ने ही उन्हें यह मुकाम दिया है. इसलिए वह अपनी फिल्मो के चयन और अपने किरदारों को लेकर बेहद सजग रहती हैं ताकि उनके प्रशंसकों को निराशा न हो.

फिलहाल तनिषा सिंह का पूरा ध्यान अपनी नेक्स्ट हिंदी फिल्म ‘तेरी फितरत’ पर टिका हुआ है. जिसमे अपने अलग से किरदार और डिफरेंट लूक को लेकर वह बेहद रोमांचित हैं और उन्हें लग रहा है कि यह फिल्म उनके कैरियर में एक बड़ा टर्न और ट्विस्ट लेकर आएगी.

Article By :