Nun Roti Khayenge – Khesari Lal Yadav & Chandani Singh

नून रोटी खायेंगे में दिवाना बना रहे हैं खेशारी और चांदनी सिंह

म्युजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह ने अपने कैरियर की शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के साथ सुपरहिट गाने पलंग करे चोंए चोंए से किया था  जिसने सफलता का सारा रिकार्ड तोड़ दिया और उसके बाद आये चांदनी सिंह और खेशारीलाल यादव के एलबम मिलते मरद हमके भूल गईलू  और डोली में गोली मारदेब ने तो लोगों को इसकदर दिवाना बना दिया कि इस एलबम का पार्ट टू भी निकालना पड़ा । अब खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह का एक और नया एक एलबम खुब ट्रेंड कर रहा हैजिसका बोल है नून रोटी खायेंगे जिनगी संगही बितायेंगे। इस एलबम को जारी किया है जी म्युजिक ने जिसमें घर से फरार एक प्रेमी युगल की जिंदगी दर्शायी गयी है।

  

इस एलबम में खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह घर से फरार होकर एक जगह बैठे हैं। चांदनी सिंह बैग लेकर इस बात पर परेशान हैं कि यह कदम उठा तो लिया एब क्या करेंगे जिसपर खेशारीलाल यादव उन्हे समझाते हैं कि नून रोटी खायेंगे जिनकी संगही बितायेंगे । सबके डर से हुये हैं फरारी , छपरा लवट के ना जायेंगे। जिनकी संगही बितायेंगे।  इस एलबम का नाम है प्रेमिका मिल गयी। यह एलबम इन दिनों खुब ट्रेंड कर रहा है। इस एलबम की सफलता पर चांदनी सिंह काफी खुश हैं । वे कहती हैं निश्चित ही यह दर्शकों का प्यार है कि वे मुझेइतना पंसद करते हैं।  इससे पहले चांदनी सिंह ने खेसारीलाल के साथ पलंग करे चोएं चोएं और मिलते मरद हमको भूल गइले से तहलका मचा दिया था तब इस गाने को आदि शक्ति इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर खूब देखा गया था।

चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यूट्यूब सनसनी की तरह हैं और सभी सितारों के साथ वे लगातार काम कर रहीं हैं।उनकी जल्द ही एक फिल्म ‘बद्रीनाथ’ भी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेशारीलाल  यादव तथा अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भी कईफिल्में कर रही हैं।

Article By :