nav-left cat-right
cat-right

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghavani’s Last Film PYAAR KIYA TO NIBHANA See What Is The Dispute Between The Two

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghavani’s Last Film PYAAR  KIYA TO  NIBHANA See What Is The Dispute Between The Two

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फ़िल्म ‘प्यार किया तो निभाना’, देखिये क्या है दोनों के बीच का विवाद

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और स्‍टनिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी के बीच ऐसा क्या हो रहा है कि दोनों के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभी हालही में काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव से कहा कि उसके लिए प्यार- मोहब्बत खिलवाड़ है ना तो अब मैं उसे दिखाती हूं कि सच्चा प्यार होता है क्या? अब मैं उसे उसकी औकात दिखाउंगी? मैं दिखाउंगी उसके और मेरे बीच का अंतर क्या है? ये सब कहकर काजल ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जो सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह पर ट्रेंड करने लगा है। और इस बात से एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी चर्चा में आ गई। अब दोनों के बीच का विवाद और बढ़ गया है। जिसे लेकर उनके फैंस भी परेशान हैं।

आरे भाई जरा रुकिये गलत मत समझिए हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की हालिया रिलीज भोजपुरी फिल्म ‘प्‍यार किया तो निभाना’ जो आज यानी कि दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज हो गई है। जिसका ट्रेलर हालही में इंटर10 रंगीला से आउट किया गया था, इसी ट्रेलर में काजल ने खेसारी को ललकारते हुए कहा है कि अब मैं दिखाउंगी तेरी औकात ।

यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ के निर्माता अभय सिन्हा,रंजीत सिंह और निर्माता-वितरक निशांत जम्मूवाला है। फिल्म में दर्शकों को लंदन खूब भा रहा है। भोजपुरिया दर्शक भोजपुरी फिल्मों में वही पुरानी गांव देहात की लोकेशन देखकर बोर हो चुके हैं। अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग देश के बाहर विदेशों में होने लगी है। जिसका फायदा ‘प्यार किया तो निभाना’ को मिल रहा है। पहले भोजपुरी फिल्मों को केवल मिडिल क्लास दर्शक ही देखते थे, लेकिन अब इन फिल्मों को उपर क्लास के दर्शक भी देखना शुरू कर दिए हैं ।

फिल्म को लंदन में बड़ी ही खूबसूरती के साथ शूट किया है चर्चित निर्देशक रजनीश मिश्रा ने। जिन्होंने फिल्म की कहानी का फिल्मांकन बड़े ही सूंदर ढंग से किया है। फिल्‍म की डोर रजनीश मिश्रा के हाथ है, तो समझा जा सकता कि कहानी कितनी बेहतरीन होगी। रजनीश मिश्रा ने फिर दिखा दिया है कि आखिर वे इंडस्ट्री के सबसे अलग निर्देशक क्‍यों है ।

अभय सिन्‍हा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि भोजपुरी दर्शकों का टेस्ट में बहुत परिवर्तन आया है। अब वे भोजपुरिया फिल्मों में विदेशी लोकेशनों को देखना पसंद करने लगे है यही कारण है कि फिल्म को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। फिल्म में खेसारी और काजल की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। जिसका फायदा फिल्म को हो रहा है ।

आपको बता दें कि फिल्‍म प्‍यार किया जो निभाना’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, दीपक सिन्‍हा, माया यादव, अनन्‍या बोरह, महिमा गुप्‍ता और हिंडोला चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में हैं। निर्माता अभय सिन्‍हा, रंजीत सिंह और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं.

रजनीश मिश्रा ने निर्देशक और म्यूजिक दिया हैं। रेणु विजय फिल्म्स फ़िल्म को सभी सिनेमाघरों में वितरित कर रही है। यूके के लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं।

     

प्रोजेक्‍ट सुपर वाइजर प्रशांत शेल्‍के हैं। लिरिक्‍स आशुतोष तिवारी, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं ।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *