nav-left cat-right
cat-right

TARUN RATHI Inspired By Shiv Shastri Balboa’s Passion

TARUN RATHI Inspired By Shiv Shastri Balboa’s Passion

शिव शास्त्री बाल्बोआ के जज्बे को देख कर प्रेरित हुए तरुण राठी!

राजनंदिनी फिल्म्स के प्रेजेंटर तरुण राठी कहते हैं, “ये फिल्म एक ऐसी फिल्म है, जो आपकी आत्मा को झकझोर देती है और फिर भी आपको मुस्कुराहट दे जाती है। ये ट्रेंडिंग फीचर फिल्म सिनेमाघरों में इस १० फरवरी को आने वाली है|

राठी फिल्म और सामाजिक सक्रियता क्षेत्र में एक प्रसिद्ध सामाजिक शख्सियत हैं, जो धरम सेंसर बोर्ड के साथ-साथ वीपी – फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल (एमओएस) का भी हिस्सा हैं।कई जिम्मेदारिया निभाना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन राठी इसे आसानी से कर लेते हैं।

वो ये कहते है कि सामाजिक फिल्मे और मनोरंजन इस समय के लिए अनिवार्य है। राठी कहते हैं, “जब मेरे दोस्त, एक अद्भुत अभिनेता-कार्यकारी निर्माता, आशुतोष बाजपेय , मेरे लिए ये फिल्म और साथ में अनुपम खेर और नीना गुप्ता ले आए और किशोर वरीएथने इसे एक अलग ही रूप दिया, मेने इस्का हिस्सा बनने के लिए खुशीसे हा की। हमें ऐसी फिल्मों की जरूरत है। अनुपम और नीना जैसे अनुभवी दिग्गज स्क्रिप्ट को दूसरे स्तर पर ले जाते हैं। इस मामले में, हमारे पास अजयन वेणुगोपालन थे जो हिट मेट्रो पार्क श्रृंखला के निर्देशक है, साथ ही युवा प्रतिभा नरगिस फाखरी, और शारिब हाशमी और जुगल हंसराज भी थे। यह एक निश्चित अच्छा प्रोजेक्ट था। इन सबसे ऊपर यह तथ्य था कि शिव शास्त्री बाल्बोआ सरासर मानवीय भावना की जीत के बारे में हैं और कैसे दूसरों को उठाके हम खुद को ऊपर उठाते हैं।

अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत शिव शास्त्री बाल्बोआ, UFI मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत है — किशोर वरिथ, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी, निर्माता: किशोर वरिथ, कार्यकारी निर्माता: आशुतोष बाजपेय , यह फिल्म अजयन वेणुगोपालन द्वारा लिखित और निर्देशित है और इस 10 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है।

   

शिव शास्त्री बाल्बोआ के जज्बे को देख कर प्रेरित हुए तरुण राठी!

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.