nav-left cat-right
cat-right

TEAMWAY Marketing Celebrated The 75th Republic Day In A Unique Way, Donated Around Rs 10 Lakh In Aid At Many Places Across The Country

TEAMWAY Marketing Celebrated The 75th Republic Day In A Unique Way, Donated Around Rs 10 Lakh In Aid At Many Places Across The Country

एमएलएम इंडस्ट्री ( MLM Industry ) के इतिहास में पहलीबार देशहित में उठाया ये साहसिक कदम

इस वर्ष देशभर में 75वें गणतंत्र बड़े ही उत्साह से बनाया गया। जगह जगह कार्यक्रम व उम्दा समारोहों का आयोजन किया गया। इसी क्रम में टीम वे ( Teamway Marketing ) ने इस वर्ष गणतंत्र दिवस को राष्ट्रीय पर्व मानते हुए  बड़े ही अनोखे तरीके से मनाया है। टीम वे ( Teamwa Marketing ) ने इस 26 जनवरी को देश के अलग अलग राज्यो में जरूरतमंदों के बीच लगभग 10,000,00 ( दस लाख रुपये) का आर्थिक मदद के रूप में वितरण किया है। दरअसल कुछ ही दिनों पहले टीम वे ( Teamway Marketing ) के एम.डी  वेंकटेश करसुले ने ये घोषणा की थी कि कंपनी के प्रॉफिट का कुछ अंश देश भर के जरूरतमंद लोगो के बीच वितरण किया जाएगा। घोषणा के मुताबिक 26 जनवरी को देश भर में अलग अलग राज्यो में कंपनी के लीडर व अधिकारियों द्वारा जरूरतमंद, संस्थाओं व लोगो के बीच उक्त राशि का वितरण किया गया।

कंपनी के एम.डी वेंकटेश करसुले ने जहाँ पुणे स्थित सामाजिक संस्था माईं बाल भवन (Mai Bal Bhavan) को आर्थिक मदद की, वहीं टीम वे मार्केटिंग ( Teamway Marketing ) के सीईओ देवजी कानागल द्वारा पटना स्थित सामाजिक कार्यकर्ता पद्मश्री सुधा वर्गीज के संस्था नारी गुंजन को आर्थिक मदद की गई। मध्यप्रदेश स्थित मोही में भी विद्या प्रसार संस्थान वृद्धाश्रम में आर्थिक मदद व कार्यक्रम का आयोजन कर  वृद्धजनों का सम्मान किया गया। इसके अलावे देशभर में अलग अलग संस्थाओं को लगभग दस लाख रुपये की आर्थिक मदद दान स्वरूप दी गई। गौरतलब है देश मे ये पहलीबार है जब किसी एमएलएम सेक्टर की कंपनी ने समाजसेवा के भाव से इतना बड़ा व  बेहद अहम कदम उठाया है।

उक्त विषय पर टीम वे मार्केटिंग ( Teamway Marketing ) के एम डी वेंकटेश करसुले ने कहा कि हम देश सेवा की भावना को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। इस वर्ष हमारी कंपनी द्वारा जो सहायता राशि देश के विभिन्न हिस्सों में जरूरतमंद को दान में दिया गया वो अभी भले की छोटी से रकम है लेकिन भविष्य में हम बड़े तौर पर देशहित में एक बड़ी राशि सहायता के रूप में दान करेंगे।

कंपनी के सीईओ देवजी कानागल ने कहा कि टीम वे मार्केटिंग ने स्वस्थ और समृद्ध’ देश का सपना देखते हुए एक बेहतरीन प्लान लांच किया है। टीम वे ( TEAMWAY MARKETING) का मुख्य उद्देश्य हर किसी के लिए स्वास्थ्य और ‘वित्तीय स्वतंत्रता’ के माध्यम और लोगों को अधिक कमाई की ओर आकर्षित करके उनके बेहतर जीवन के लिए शिक्षित करना है।

मीडिया संपर्क – 9709058893

 

एमएलएम इंडस्ट्री ( MLM Industry ) के इतिहास में पहलीबार देशहित में उठाया ये साहसिक कदम

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *