nav-left cat-right
cat-right

The Film MISSION C1000 Exposes The Conspiracy To Defame India As Hindu Terrorism

The Film MISSION C1000 Exposes The Conspiracy To Defame India As Hindu Terrorism

भारत को हिन्दू आतंकवाद के रूप में बदनाम करने की साज़िश का पर्दाफाश करती फ़िल्म “मिशन सी1000”

देश के दुश्मन कैसे हिंदुस्तान पर हिन्दू आतंकवाद का धब्बा लगाना चाहते हैं, और इस तरह पूरे विश्व में हिंदुस्तान को हिन्दू आतंकवाद के नामनपर बदनाम किया जाए, इसी ज्वलंत मुद्दे पर आधारित है फ़िल्म मिशन सी1000. यह फ़िल्म हिन्दू आतंकवाद के इसी झूठे आरोप का कड़वा सच सामने लाएगी।

एसवी क्रियेशन प्रस्तुत फ़िल्म मिशन सी1000; हिन्दू आतंकवाद के निर्माता किरणमयी, विराट और शौर्या हैं जबकि कहानी, पटकथा और संवाद लेखक तेजेश्वर हैं जिन्होंने फ़िल्म का कुशल निर्देशन भी किया है। यह फ़िल्म तेलगु, हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फ़िल्म में कई सिचुएशनल गीत भी हैं। इसमे एक रामजी पर भी गीत है वहीं एक देशभक्ति भरा गाना भी है। इसमे कालीचरण महाराज का स्पेशल अपीयरेंस भी है। फ़िल्म के एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स डॉ एलसगराम प्रभाकर, वी रामु, गोंडीकोटा श्रीनिवास, सह निर्माता टी ईश्वर और टी उमा महेंद्र (भाजपा हैदराबाद पार्लियामेंट्री कांस्टीट्यूएंसी) हैं।

फ़िल्म के नायक तेजेश्वर, हीरोइन प्रज्ञा नयन, खलनायक कबीर दुहान, संजय पाण्डेय हैं जबकि बाकी कलाकारों में जया प्रकाश, अनीश कुरुवेल्ला और सुधा हैं।

लेखक निर्देशक तेजेश्वर का कहना है कि यह सिनेमा देशभक्ति, सांस्कृतिक विरासत की बात करता है और झूठे आरोपों के विरुद्ध लड़ाई को दिखाता है।

मिशन C1000 बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। 

फ़िल्म मिशन सी1000 हिंदू अतंकवाद की कहानी नायक राम पर केंद्रित है, जिसे नायिका के पिता के अनूठे फॉर्मूले का फायदा उठाने वाले आतंकवादियों को नाकाम करने का काम सौंपा गया है। यह फिल्म भारत पर हिंदू आतंकवाद का लेबल लगाने के लिए विदेशी संस्थाओं के नापाक प्रयासों पर प्रकाश डालती है। राम इन झूठे आरोपों का मुकाबला करते हुए देशभक्ति का प्रतीक बनकर उभरता है। फिल्म का उद्देश्य युवाओं को अपनी सांस्कृतिक जड़ों को अपनाने और राष्ट्रीय प्रगति में योगदान देने के लिए प्रेरित करना है।

इस मास्टरपीस सिनेमा में प्रमुख किरदार राम को प्रधान मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इस जरूरी काम के लिए नियुक्त करते हैं। नायक राम वीरता और भारतीय संस्कृति के साथ गहरे संबंध को जोड़ता है। यह एक ऐसी कथा है जो देश के विकास के लिए सनातन धर्म की जड़ों से जुड़ने के महत्व के बारे में संदेश देती है।

इसमे दिखाया गया है कि आतंकवादियों का लक्ष्य विश्व स्तर पर आतंकवाद फैलाने के लिए हिंदू आंतकवाद की झूठी कहानी बनाकर फैलाना है। ऐसे में राम आतंकवादियों के मिशन को असफल करने और देश की छवि को बचाने के लिए नायक के रूप में उभरते हैं। फिल्म में चित्रित राम देशभक्ति और सांस्कृतिक गौरव का प्रतीक बन जाते हैं। उनका मिशन आतंकवादियों को हराने और राष्ट्र की छवि बचाने से परे है; इसका विस्तार युवाओं को अपनी भारतीय पहचान अपनाने और राष्ट्र के विकास में योगदान देने के लिए प्रेरित करना है।

फ़िल्म की महान सिनेमैटोग्राफी देश के सार को खूबसूरती से दर्शाती है। फिल्म का प्रभाव दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ता है। यह सांस्कृतिक जागरूकता के महत्व के बारे में बातचीत को बढ़ावा देता है और युवाओं में देश के विकास में सकारात्मक योगदान देने के लिए जिम्मेदारी की भावना पैदा करता है।

फ़िल्म का श्री रामलला गीत एसवी क्रिएशन के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इसकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन सुनने और मनमोहक दृश्य देखने के लिए आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://youtube.com/@SVCreation-6666?si=xd7vJ1AlfXhN3EOh

भारत को हिन्दू आतंकवाद के रूप में बदनाम करने की साज़िश का पर्दाफाश करती फ़िल्म “मिशन सी1000”

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.