nav-left cat-right
cat-right

Shooting Of Aditya Ojha, Shruti Rao’s Manoj Ojha Directed Film ATRANGI DULHANIYA Ends In Lucknow.

Shooting Of Aditya Ojha, Shruti Rao’s Manoj Ojha Directed Film ATRANGI DULHANIYA Ends In Lucknow.

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में विगत बीस साल से अहम योगदान दे रहे निर्देशक मनोज ओझा फ़िल्म निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख दिये हैं। वे बहुत ही बेहतरीन व अद्भुत भोजपुरी फिल्म ‘अठरंगी दुल्हनिया’ लेकर आ रहे हैं। जीएमए फिल्म्स के बैनर तले बिग लेबल पर उम्दा तकनीकी के साथ बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘अठरंगी दुल्हनिया’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभिन्न क्षेत्र निर्वाणा विला, बख्शी का तालाब, सीतापुर रोड, सुशांत गोल्फ सिटी, इंदिरा नगर, व्हाइट हाउस सहित कई रमणीय लोकेशन पर पूर्ण की गई है। इस फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में लगभग एक महीने से चल रही थी।

फ़िल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद यह फिल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक परिवेश में भोजपुरिया कल्चर आधारित है, जो भोजपुरी के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि जीएमए फिल्म्स के बैनर तले निर्माणाधीन फिल्म ‘अठरंगी दुल्हनिया’ के निर्माता अश्वनी शर्मा हैं। निर्देशक मनोज ओझा हैं। लेखक ज्ञानेश श्रीवास्तव, सभा वर्मा हैं और स्टोरी कॉन्सेप्ट मनोज ओझा का है। संगीतकार अमन श्लोक, गीतकार शेखर मधुर हैं। डीओपी फ़िरोज़ खान, डांस मास्टर प्रसून यादव, आर्ट डायरेक्टर शेरा हैं। फिल्म प्रोडक्शन कंट्रोलर राजीव सिंह, रिजवान खान, एहसान खान हैं। इस फिल्म की मार्केटिंग मेकयोरफिल्मइंडिया कर रही है। फ़िल्म के मुख्य कलाकार आदित्य ओझा, तपस शर्मा, श्रुति राव, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, मीनू शर्मा, रिंकू यादव, शकीला माजिद, कविता राज, भावना सिंह, बेबी चाहत हैं।

निर्देशक मनोज ओझा ने फिल्म ‘अठरंगी दुल्हनिया’ के बारे में कहा कि, ‘फिल्म की कहानी और फ़िल्म का बहुत ही शानदार कम्बीनेशन है। इसकी कहानी पारिवारिक कलह के अनकहे पहलुओं को छुएगी। यह फिल्‍म फैमिली ड्रामा से भरपूर है, इसके हर सीन में ड्रामा है, जोकि दर्शकों का दिल जीत लेगी। यह फिल्म सम्पूर्ण पारिवारिक है, जिसे हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान रखकर बनाई जा रही है। फिल्म की पूरी यूनिट ने फुल एनर्जी के शूटिंग पूरी किया है। उम्मीद है कि जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो फिल्म को देखकर दर्शक पसंद भी करेंगे और अपना आशीर्वाद भी देंगे।

फ़िल्म निर्माता अश्वनी शर्मा ने बताया कि हमारी यह फिल्म बहुत शानदार है, जो दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करेगी। यह एक पारिवारिक फिल्म है। जब डायरेक्टर मनोज ओझा ने मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई तभी मुझे फ़िल्म की कहानी और टाइटल बहुत पसंद आ गई थी। उन्होंने  यह भी बताया कि ये फिल्म मैट्रिमोनियल साइड पर होने वाले धोखाधड़ी को भी दर्शता है। ऐसे में यह फिल्म दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगी। सभी कलाकार इस फिल्म को लेकर आशान्वित हैं।

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म अठरंगी दुल्हनिया की कहानी में बहुत ही ट्विस्ट हैं। जिसमें एक अमीर परिवार है, जो काफी संस्कारी है और अपने लड़के के लिए एक संस्कारी वधु ढूंढ रहा होता है। काफी प्रयास के बाद भी उसे कोई अच्छा परिवार (संस्कारी) परिवार नहीं मिलता है। अंत में मैट्रिमोनियल पर वधु ढूंढ़ने की सलाह मिलती है। मैट्रिमोनियल साइड पर इच्छा अनुसार एक प्रोफाइल मैच कर जाती है। शादी के बाद परिवार को पता चलता है कि लड़की काफी मॉर्डन और नए ज़माने से प्रेरित है और तब शुरू होती है पारिवारिक कलह! जब यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करेगी और संदेश देने का भी कार्य करेगी यह फ़िल्म।

 

आदित्य ओझा, श्रुति राव की मनोज ओझा निर्देशित फिल्म ‘अठरंगी दुल्हनिया’ की शूटिंग लखनऊ में समाप्त

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.