nav-left cat-right
cat-right

Heer And Ranjha’s Love Blossoms In Zee TV’s Popular Show IKK KUDI PUNJAB DI

Heer And Ranjha’s Love Blossoms In Zee TV’s Popular Show IKK KUDI PUNJAB DI

जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में परवान चढ़ा हीर और रांझा का इश्क़

जी टीवी पर‌ प्रसारित किया जा रहा और डोम एंटरटेनमेंट द्बारा निर्मित लोकप्रिय शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में अब रोमां‌स का ऐसा तड़का देखने को‌ मिलेगा कि दर्शक इस शो को देखते वक्त अपनी नज़रें नहीं हटा सकेंगे. हीर (तनीशा मेहता) को जल्द ही इस बात का एहसास हो जाता है उसे रांझा (अविनाश रेखी) से बेपनाह मोहब्बत है. हीर पर इश्क़ का ऐसा ख़ुमार छाया हुआ है कि उसे अब हर जगह पर रांझा का अक्स दिखाई देता है.

हीर बचपन से उसे प्यार करते आ  रहे रांझा को प्रपोज़ करने के बारे में सोच रही होती है. सबकुछ अच्छा चल रहा होता है कि तभी रांझा की विधवा भाभी तेजी (मोनिका खन्ना) अवतरित होती है जिसकी शादी रांझा से पहले ही तय हो चुकी है.‌ ऐसे में क्या हीर और रांझा को इस जीवन में एक-दूसरे का साथ मिल पाएगा या फिर उन्हें एक-दूजे को पाने के लिए अगला जन्म लेना होगा? यही जी टीवी के दिनों दिन लोकप्रिय होते जा रहे शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ का केंद्रबिंदु है. उल्लेखनीय है कि सभी कलाकार शो‌, इसमें दिखाए जा रहे रोमांस के पलों और ड्रामा को ख़ूब एन्जॉय कर रहे और शो के नये-नये मोड़ को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं.

अविनाश रेखी ने कहा, ‘रोमांस हि या फिर ड्रामा, शो के तमाम सीन्स को बेहतरीन ढंग से फ़िल्माया गया है जिनकी ख़ूबसूरती देखते बनती है.” तनीषा ने शो की तारीफ़ करते हुए कहा, “मुझे हीर का रोमांटिक अंदाज़ बहुत पसंद है, जो न सिर्फ़ भावनात्मक रूप से आकर्षक है बल्कि उसका किरदार भी वास्तविकता के भी बेहद क़रीब नज़र आता है. मुझे अविनाश के साथ इन सीन्स को फ़िल्माने में काफ़ी मज़ा आया.” दोनों ही कलाकारों का कहना है कि वे सीन्स कि बेहतर बनाने के लिए अपने सुझाव देते रहते हैं और अपने काम को बेहतरीन अंदाज़ में अंजाम देने की कोशिश करते हैं.

डोम एंटरटेनमेंट के मोहम्मद मोरानी ने इस मौके पर कहा, “हमारे तमाम कलाकारों का आपस में एक-दूसरे के साथ बढ़िया रिश्ता है और उनकी यही ख़ूबी पर्दे पर भी साफ़ तौर पर नज़र आती है.” आप भी जी टीवी पर रोज़ाना शाम 7.00 बजे ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ का लुत्फ़ उठाना ना भूलें.

जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में परवान चढ़ा हीर और रांझा का इश्क़

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.